मनोरंजन

फिल्म ‘पाइन कोन’ का फर्स्ट लुक जारी, एक समलैंगिक की नज़र से प्यार का नया रूप

जाने-माने फिल्म निर्माता और LGBTQ समुदाय के लिए एक मज़बूत आवाज निर्देशक ओनिर ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पाइन कोन’ के पहले पोस्टर का अनावरण किया है। फिल्म रियल लाइफ अनुभवों से आने वाले सिनेमा में LGBTQ समुदाय के सच्चे प्रतिनिधित्व के लिए एक शक्तिशाली समर्थक के रूप में दर्शाती है। ‘पाइन कोन’ 7 जून को दक्षिण एशिया के सबसे बड़े समलैंगिक फिल्म फेस्टिवल, कशिश का उद्घाटन करने के लिए तैयार है, जिसमें एक समलैंगिक पुरुष की परत दर परत प्रेम कहानी को दर्शकों के सामने आएगी और उन्हे एंटरटेन करने के साथ साथ दर्शकों को एक नई दुनिया का अनुभव करवाएगी जिसमे प्रेम, हार और चाहत है।

यह भी देखे- कोर्ट परिसर में आत्महत्या करने वाले आरक्षक की एक माह पूर्व हुई थी शादी ,पुलिस कर रही जांच

एक समलैंगिक व्यक्ति के रूप में, ओनिर ने अपने करियर को उन कथाओं को तैयार करने के लिए समर्पित किया है जो LGBTQ समुदाय और प्रेम, समानता और स्वीकृति की दिशा में उनकी यात्रा का जश्न मनाते हैं। ‘पाइन कोन’ उनके पोर्टफोलियो में एक और उल्लेखनीय जोड़ है, जो रूढ़िवादिता को चुनौती देते हुए LGBTQ समुदाय की इच्छा बिना फिल्टर की खोज करता है।

WhatsApp Image 2023 05 30 at 11.56.40 AM फिल्म 'पाइन कोन' का फर्स्ट लुक जारी, एक समलैंगिक की नज़र से प्यार का नया रूप
निर्देशक ओनिर

यह भी देखे- प्रधान मंत्री मोदी के 9 साल, कांग्रेस ने पूछा 91 सवाल

‘पाइन कोन’ का पहला पोस्टर फिल्म में प्रबल भावनाओं की एक झलक पेश करता है। एक कला कृति के रूप में मुख्य अभिनेता विधुर सेठी और साहिब वर्मा को एक अंतरंग और कोमल क्षण में दिखाया गया है, जो प्यार और इच्छा की गहराई और जटिलता का प्रतीक है। ‘पाइन कोन’ के साथ, निर्देशक ओनिर LGBTQ समुदाय का समर्थन करना जारी रखते हैं, सिनेमा में प्रामाणिक प्रतिनिधित्व के महत्व को मज़बूत करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button