छत्तीसगढ़

ED छापे को लेकर भड़के CM कहा- जब छापा पड़ता है तो रमन सिंह ईडी-आईटी के प्रवक्ता बन जाते है…

रायपुर : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का 85वा महाधिवेशन होने जा रहा हैं। इससे ठीक पहले आज तड़के सुबह प्रदेश भर में कांग्रेस नेताओं के घर और दफ्तरों में ईडी की छापेमारी की खबर सामने आई । बता दें कि ईडी की कार्रवाई अब भी जारी है। इस सब के बीच सीएम भूपेश समेत प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा और अन्य मंत्रियों ने प्रेस वार्ता की।

सीएम भूपेश ने कहा कि, आप सब जानते है की ईडी ने आज कांग्रेस के साथियों के घर छापेमार कार्रवाई की है। आप सब ये भी जानते है की 4 दिन बाद हमारा अधिवेशन होने वाला है। सभी लोग अपनी-अपनी जोमेदारियां निभा रहे हैं। जब-जब कांग्रेस कोई बड़ा कदम उठाती हैं तो इस तरह की हरकत होती है। जब झारखंड गए तो पहला छापा पड़ा, जब ओडिसा गए तो दूसरा छापा पड़ा, ऐसा ये लोग हर बार करते है। अब अधिवेशन से पहले भी ऐसा होगा ये भी जानते थे हम।

इस अधिवेशन में 2023-24 का रोड मैप तैयार होगा। इस बात ये भाजपा बौखलाई हुई हैं। सीएम ने कहा कि इस रेड से यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि, आप काम मत करे। हम लोगों ने कहा कि चिटफंड में जनता का पैसा गया है, नान घोटाले में ईडी अब तक नही बता पाई की कौन सीएम मैडम है? कौन सीएम सर है? हम डरने वालें नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button