राज्यओड़ीशादिल्लीवीडियो

OdishaTrain Accident :केंद्रीय मंत्री ने की मृतकों को 10 लाख अनुग्रह राशि देने की घोषणा

ओडिशा /ओडिशा के बालासोर जिले में बहानागा रेलवे स्टेशन के पास एक एक्सप्रेस ट्रेन (OdishaTrain Accident ) दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तलाशी और बचाव अभियान के लिए टीमें मौके के लिए रवाना हो गई हैं।

OdishaTrain Accident विशेष राहत आयुक्त कार्यालय से मिली जानकारी अनुसार बालासोर के कलेक्टर को भी सभी आवश्यक व्यवस्था करने के लिए मौके पर पहुंचने और राज्य स्तर से किसी भी अतिरिक्त मदद की आवश्यकता होने पर SRC को सूचित करने का निर्देश दिया गया है.

मिली जानकारी अनुसार ओडिशा के बालासोर जिले में दो यात्री ट्रेन और एक मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।सभी घायलों को बालासोर के अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।


इस दौरान OdishaTrain Accident मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने विशेष राहत आयुक्त (SRC) नियंत्रण कक्ष में दुर्घटना की स्थिति और बचाव कार्यों की समीक्षा की है साथ ही दुर्घटनाग्रस्त लोगो को हर सभव मदद की भी अपील की है। ओडिशा में हुए रेल हादसे की घटना के संबंध में उस रेल में सफर कर रहे लोगों को सभी प्रकार की सहायता देने के लिए तमिलनाडु सरकार ने इंतजाम किए हैं: डॉ. संदीप मित्तल, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, चेन्नई, तमिलनाडु

वहीं केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने OdishaTrain Accident मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपए, गंभीर रूप से घायल लोगों के लिए 2 लाख रुपए और मामूली चोटों वाले लोगों के लिए 50,000 रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button