ट्रेंडिंगदेश

मुकेश अंबानी के परिवार में बजी शहनाई, अनंत और राधिका की रोका सेरेमनी ,देखिए फ़ोटो

मुंबई/बिजनेस आइकन मुकेश अंबानी के परिवार में फिर शहनाई बज रही है ।रिलायंस के मुखिया मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी का रोका हो गया है। बहुत जल्द दोनों की शादी होगी। शादी से पहले अनंत और राधिका का रोका हो गया है। कपल की रोका सेरेमनी से पहली तस्वीर सामने आ गई है। रोके का यह कार्यक्रम राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में हुआ है ।

IMG 20221229 231355 मुकेश अंबानी के परिवार में बजी शहनाई, अनंत और राधिका की रोका सेरेमनी ,देखिए फ़ोटो

कौन है राधिका

राधिक मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। राधिका के पिता विरेन की भी देश के समृद्ध शख्सियतों में गिनती होती है। राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई में की है। इसके बाद वे स्टडी के लिए न्यूयॉर्क गईं थीं। वहां उन्होंने पॉलिटिक्स और इकॉनोमिक्स की पढ़ाई की। ग्रैजुएशन पूरी करने के बाद 2017 में उन्होंने इसप्रावा में एक सेल्स एग्जीक्यूटिव के तौर पर काम किया। उन्हें रीडिंग, ट्रैकिंग और स्वीमिंग का शौक है।

ज्ञात हो कि इसी साल जून में अंबानी परिवार ने अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए अरंगेत्रम सेरेमनी का आयोजन किया था। वहां बॉलीवुड के नामी सितारे पहुंचे थे। आयोजन से राधिका के शास्त्रीय नृत्य करते हुए कई वीडियो भी सामने आए थे, जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button