मनोरंजन

गुलशन देवैया का गंस एंड गुलाब्स का लुक 90 के दशक के संजय दत्त के हेयर स्टाइल से प्रेरित है

नेटफ्लिक्स सीरीज़, गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर बताता है कि सिरीज़ 90 के दशक पर आधारित है। और अगर आपने इसमें थोड़े लंबे बालों वाले गुलशन देवैया की झलक देखी, तो वह उस समय के बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक के साथ बहुत ही अजीब समानता रखते हैं। सूत्रों के मुताबिक, गुलशन का गेटअप 90 के दशक के संजय दत्त के लुक से काफी प्रेरित है।

यह भी देखे- ऋचा ने लंदन में की अपने नए प्रोजेक्ट की शुरुआत, नार्निया एक्टर विलियम मोसले होंगे साथ

प्रोडक्शन के एक अंदरूनी सूत्र का कहना है, ”सीरीज़ 90 के दशक पर आधारित है और उस दौरान संजय दत्त का क्रेज अपने चरम पर था और कई लोगों ने इसे अपनाना शुरू कर दिया था। टीम ने सोचा कि 90 के दशक को कैद करने का उस लुक से बेहतर तरीका क्या हो सकता है। वास्तव में यह गुलशन ही थे जिन्होंने यह विचार सुझाया था और वह उस लुक को अपनाने के लिए काफी उत्सुक भी थे। उन्होंने इसे बहुत स्वाभाविक बना दिया।”

gulshan devaiah गुलशन देवैया का गंस एंड गुलाब्स का लुक 90 के दशक के संजय दत्त के हेयर स्टाइल से प्रेरित है
गुलशन देवैया

गन्स एंड गुलाब्स एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है जो राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित है। यह 90 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित है। राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और टीजे भानु मुख्य भूमिकाओं में हैं। गुलशन फिलहाल लंदन में ‘उलझ’ की शूटिंग कर के लौटे हैं, जिसमें जान्हवी कपूर और रोशन मैथ्यू भी हैं। भारतीय विदेश सेवा पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया ने किया है।

यह भी देखे- छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने शासकीय विश्वविद्यालयों की ली समीक्षा बैठक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button