मनोरंजन

ऋचा ने लंदन में की अपने नए प्रोजेक्ट की शुरुआत, नार्निया एक्टर विलियम मोसले होंगे साथ

ऋचा चड्ढा, जो इस साल अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। उनकी पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म, जिसका नाम ‘आइना’ है, यूके में सेट है और ऋचा इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए पिछले हफ्ते लंदन गई थीं। यह एक इंडो-ब्रिटिश प्रोजेक्ट है जिसमें ऋचा क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया फेम विलियम मोसले के साथ मुख्य किरदार निभाती नज़र आएंगी। यह फिल्म एक ड्रामा होगी जो वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। लंदन शेड्यूल के बाद फिल्म की शूटिंग सितंबर में भारत के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी।

यह भी देखे- पढ़ाई को लेकर छात्रों की रुचि घटी, 2 हजार के बदले 740 ने ही एडमिशन लिया

ऋचा कहती हैं, ”मैंने अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स के लिए कुछ स्क्रिप्ट पढ़ी थीं लेकिन कुछ भी अच्छी नहीं लग रही थी। जब आइना मेरे पास आई, तो मैंने इसके लिए हां कह दी। फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है। मैंने अपने अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू के लिए एक मज़बूत स्क्रिप्ट तैयार की है और आइना उसके लिए बिल्कुल उपयुक्त थी। फिल्म की शूटिंग यूके और भारत में की जाएगी।”

WhatsApp Image 2023 07 25 at 1.45.33 PM ऋचा ने लंदन में की अपने नए प्रोजेक्ट की शुरुआत, नार्निया एक्टर विलियम मोसले होंगे साथ

यह भी देखे- भाजपा पार्षद दल ने स्मार्ट सिटी का किया घेराव, ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करने की मांग

ऋचा ने फुकरे 3 की शूटिंग पूरी कर ली है, जहां वह भोली पंजाबन की भूमिका निभा रही हैं जो इस साल रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button