ट्रेंडिंगवीडियो

शराब दुकान हटाने को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भैंस के आगे बीन बजाकर किया अनोखा विरोध प्रदर्शन, देखें Video

दुर्ग-भिलाई। नगर निगम भिलाई के पार्षद व भाजपा नेता पीयूष मिश्रा विगत 86 दिनों से शराब दुकान हटाने को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं। इसके लिए कई बार विरोध प्रदर्शन भी कर चुके हैं इसके बाद भी जब शराब दुकान नहीं हटी तो उन्होंने भैंस के आगे बीन बजाकर अनोखा प्रदर्शन कर जुलूश निकाला गया। जहां उन्होंने धरना स्थल से रैली निकाल कर वह लोग छावनी थाने गए। वहां उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

bhens ke aage bin bjana


मामले को लेकर पीयूष मिश्रा ने बताया कि नंदिनी रोड में स्थित अंग्रेजी और देशी शराब दुकान हटाना बहुत जरूरी है। यहां आए दिन सड़क दुर्घटनाएं, मारपीट, चाकूबाजी, उठाई गिरी और महिलाओँ से छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही है। पुलिस इस ओर ध्यान नहीं दे रही है। इसलिए उनकी मांग है कि इन दोनों शराब दुकान को मुख्य मार्ग से हटाकर दूसरी जगह शिफ्ट किया जाए। पीयूष मिश्रा ने आरोप लगाया कि नंदिनी रोड स्थित दोनों दुकान और एक बार कांग्रेस विधायक का है। उनकी पहुंच के चलते प्रस्ताव पास होने के बाद भी शराब दुकान यहां से नहीं हट रही है। वह इस मांग को लेकर पिछले 86 दिनों से धरने पर बैठे हैं। शासन प्रशासन के लोग इसके बाद भी सोये हुए हैं। इसलिए वे “भैंस के आगे बीन बाजे, भैंस बैठे पगुराय” वाली कहावत को चरितार्थ करते भैंस के आगे बीन बजाकर अनोखा प्रदर्शन कर रहे हैं।


शराब दुकान हटाने को लेकर किए गए इस विरोध प्रदर्शन में नंदिनी रोड के आसपास मोहल्ले में रहने वाली महिलाएं, लोग, व्यापारी भाजपा नेता बड़ी संख्या में मौजूद रहे। उन्होंने भैंस के चेहरे पर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का मुखौटा लगाया था। इसके सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए भैंसों को नंदिनी रोड में घुमाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button