मनोरंजन

जेनेलिया करेगी वापसी, ट्रायल पीरियड से चौकाया सबको

जेनेलिया देशमुख भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे बहुमुखी कलाकारों में से एक हैं। अपने करियर के इन सभी वर्षों में, जेनेलिया ने हमेशा से फिल्मों की संख्या से ज्यादा ध्यान फिल्म की गुणवत्ता पर केंद्रित किया है। यही कारण है कि वह एक कलाकार के रूप में अपने हर काम से प्रभाव पैदा करने में सफल रही हैं। उनके प्रशंसक कट्टर और वफादार हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री को अपने हर काम में सभी प्रशंसकों का प्यार और समर्थन मिलता है।

यह भी देखे- पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मोदी के भाषणों को बताया झूठा प्रलाप

WhatsApp Image 2023 07 08 at 8.10.28 PM 1 जेनेलिया करेगी वापसी, ट्रायल पीरियड से चौकाया सबको

इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ हुआ और इससे कुछ ही समय में जेनेलिया दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही है। इससे पहले, टीज़र में भी हमने देखा था कि कैसे जेनेलिया अपने ‘ट्रायल फादर’ के रूप में किसी को नियुक्त करने के लिए व्यक्तियों का साक्षात्कार ले रही थीं। जबकि ट्रेलर ने हमें एक झलक दी कि रिलीज होने पर हमारे लिए क्या होगा।

जेनेलिया देशमुख हमेशा की तरह अपने प्रभावशाली अभिनय से दर्शकों के दिलो-दिमाग से जुड़ने में कामयाब रहीं, जो ट्रेलर में ही नजर आ रहा है। ट्रेलर ने सभी को उत्साहित कर दिया है और लोग इसे देखने के लिए उतावले हो रहे है।

WhatsApp Image 2023 07 08 at 8.10.27 PM जेनेलिया करेगी वापसी, ट्रायल पीरियड से चौकाया सबको

यह भी देखे- बदलबो बदलबो ए दारी कांग्रेस के सरकार ल बदलबो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

ट्रायल पीरियड का निर्देशन अलेया सेन ने किया है और इसमें मानव कौल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म 21 जुलाई, 2023 से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी। अधिक अपडेट के लिए हमरे साथ बने रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button